India's Jasprit Bumrah reacts after bowling a delivery during the Cricket World Cup warm up match between India and New Zealand at The Oval in London, Saturday, May 25, 2019. (AP Photo/Aijaz Rahi)

जसप्रीत बुमराह का इस चैनल पर हुआ इंटरव्यू तो इस सवाल पर बुरा फंसे बुमराह..

जसप्रीत बुमराह से भला वर्ल्ड क्रिकेट की विश्व में कौन परिचित नहीं होगा। अभी हाल ही में भारत का वेस्टइंडीज दौरा खत्म हुआ था। जहां पर टीम इंडिया ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली थी। इस टेस्ट सीरीज के दौरान जसप्रीत बुमराह ने अपनी शानदार गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया। जसप्रीत बुमराह अपनी शानदार गेंदबाजी के लिए हमेशा क्रिकेट की खबरों में बने रहते है।

वेस्टइंडीज दौरे पर की हुई शानदार गेंदबाजी के लिए जसप्रीत बुमराह की काफी तारीफ हो रही है। पिछले कुछ सालों में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपने प्रदर्शन से एक अलग छाप छोड़ी है और उनकी तारीफ करने से कोई भी पीछे नहीं रह रहा है। अभी हाल ही में जसप्रीत बुमराह का एक ‘यूट्यूब चैनल’ पर इंटरव्यू हुआ, जिसमें एंकर के एक सवाल पर जसप्रीत बुमराह बुरी तरह से फंस गए।

तो आइए जानते है आखिर यह सवाल कौन सा है। जसप्रीत बुमराह से पूछा गया कि अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण में से कौन अधिक खूबसूरत व हॉट है? तो इस पर जसप्रीत बुमराह बुरे फंसे क्योंकि इसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी शामिल थी। इसके साथ एंकर ने जसप्रीत बुमराह को सावधान रहने की हिदायत भी दी।

जसप्रीत बुमराह ने इस सवाल का जवाब अपने अंदाज में दिया। उन्होंने इस सवाल को सही नहीं माना और कहा कि यह एक सुरक्षित विकल्प नहीं है। आपको बता दें इस सवाल का जवाब देना बुमराह के लिए बिल्कुल नामुमकिन था, क्योंकि वो दीपिका पादुकोण जोकि बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती है उनको भी नजरअंदाज नहीं कर सकते थे, तो दूसरी ओर भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा थी।