10 वीं मंजिल से गिरकर मर गया भारतीय युवक, फेंका गया…

शारजाह में हुई पहली घटना में एक 24 वर्षीय भारतीय युवक एक इमारत की 10 वीं मंजिल से गिरकर मर गया। पुलिस को शाम 6 बजे एक युवक के बिल्डिंग से गिरने की खबर मिली, पुलिस और मेडिकल कर्मियों के पहुंचने से पहले ही युवक दम तोड़ चूका था। शव को परीक्षण के लिए अस्पताल ले जाया गया और पुलिस ने यह हत्या है या आत्महत्या पता करने के लिए जांच शुरू की है।

वहीं एक दूसरी घटना में, शुक्रवार को लगभग 11.45 बजे Al Nahda में ही ऊंचाई से गिरने की वजह से एक नेपाली व्यक्ति की मृत्यु हो गई। पुलिस को घटना की सूचना दी गई और जिसके बाद शव को परीक्षण के लिए अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस जांच में पता चला कि नेपाली नागरिक को कथित तौर पर अफ्रीकी प्रवासी द्वारा बालकनी से फेंका गया था। अफ़्रीकी प्रवासी अपराध को अंजाम देने के बाद से ही लापता है फ़िलहाल पुलिस उसकी खोज में लगी हुई है। पुलिस को अपार्टमेंट में मृतक से संबंधित एक मोबाइल फोन और वॉलेट मिला।

शारजाह के Al Nahda में शुक्रवार को अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों के इमारतों से गिर जाने के बाद पुलिस ने दोहरी जांच शुरू की है। दोनों ही घटनाओं में ऊंचाई से गिरने का मामला सामने आया है।

पुलिस ने चश्मदीद गवाहों को बुलवा कर उनका भी बयान लिया है ताकि पता चल सके कि क्या हुआ था।चश्मदीद गवाहों ने बताया कि मृतक एक निवासी नहीं था और अपने दोस्त से मिलने आया था। उनके मुताबिक वह शख्स विजिट वीजा पर भी था।