भारतीय टीम की स्टार बल्लेबाज स्मृति मांधना ने किया ये बड़ा खुलासा ,जानकर लोग हौए हैरान

हाल ही में ईएसपीएनक्रिकइंफो को दिए गए इंटरव्यू में मांधना से जब पूछा गया कि वह करियर के अंत में कौन सा रिकॉर्ड अपने नाम करना चाहेंगी तो मांधना ने जवाब देते हुए कहा, ‘मैं चाहती हूं कि मैं सबसे ज्यादा वर्ल्ड कप खेलूं.; मांधना साल 2017 के 50 ओवर के वर्ल्ड कप में और साल 2020 में हुए टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में खेल चुकी हैं लेकिन दोनों में ही उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.

इसके बाद मांधना से ऐसा सवाल हुआ जिसमें वह बुरी तरह फंस गई. मांधना से पूछा गया कि टीम में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा सामान फैला कर रखता हैं. जवाब देते हुए मांधना ने कहा, ‘मैं किसी का भी नाम लूंगी मुझे उससे डांट खाने को मिलेगी. लेकिन फिर भी कहूंगा कि इस मामले में मैं और हरमन लगभग बराबरी पर है.’

स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) क्रिकेट के मैदान पर अपनी बल्लेबाजी से तो लोगों को अपना मुरीद कर ही लेती हैं लेकिन वह अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चा में रहती है. सोशल मीडिया पर कई बार उन्हें नेशनल क्रश कहा गया है. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान भी उनकी कई तस्वीरें वायरल हुई थी.

भारतीय टीम की स्टार बल्लेबाज स्मृति मांधना (Smriti Mandhana) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन टीम के खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

मांधना की टीम में सबसे ही अच्छी दोस्ती है. ऐसे में हाल ही में उन्होंने टीम से जुड़े खिलाड़ियों को लेकर कई राज खोले. सिर्फ साथी खिलाड़ी ही नहीं बल्कि उन्होंने अपने बारे में भी फैंस को काफी कुछ बताया.