भारतीय टीम के दमदार स्पिनर अक्षर पटेल ने किया ये काम , फोटो देख लोग हुए हैरान

भारतीय टीम के दमदार स्पिनर अक्षर पटेल ने अपने बर्थडे को खास बना दिया। 20 जनवरी 1994 को गुजरात के आणंद में जन्मे अक्षर पटेल ने अपने जन्मदिन के दिन ही अपनी सगाई का ऐलान किया। अक्षर पटेल ने देर रात सोशल मीडिया पर अपनी इंगेजमेंट की घोषणा की।

अपनी बर्थडे पार्टी के दौरान ही अपनी सगाई की योजना अक्षर पटेल ने बनाई थी और अपनी गर्लफ्रेंड मेहा प्रपोज किया था। 28वें जन्मदिन को इस क्रिकेटर ने बेहद खास बना दिया और वे इस बर्थडे को हमेशा याद भी रखेंगे। सोशल मीडिया पर अपनी और अपनी गर्लफ्रेंड की कई तस्वीरें अक्षर पटेल ने शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पीछे मैरी मी का साइनबोर्ड है और दिल का आकार भी चमक रहा है। इससे प्रतीत होता है कि अक्षर पटेल और मेहा इसकी प्लानिंग काफी समय से कर रहे होंगे।

अक्षर पटेल ने अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “आज से हमारे जीवन की नई शुरुआत। एक साथ हमेशा के लिए। आपको अनंत काल तक प्यार।”

5 टेस्ट मैचों में 36 विकेट चटका चुके अक्षर पटेल न्यूजीलैंड के मुंबई टेस्ट मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। ऐसे में वे साउथ अफ्रीका के दौरे पर नहीं जा सके। हालांकि, उन्होंने नेशनल क्रिकेट एकेडमी यानी एनसीए में काफी समय बिताया और फिटनेस हासिल कर ली है। इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स ने उन्होंने आईपीएल 2022 के लिए रिटेन किया है। माना जा रहा है कि वे श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज के साथ टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं।