अपनी फरियाद लेकर सीधा डीएसपी के पास पहुंचा पति , कहा मेरी बीवी से मुझे बचाओ

‘मेरी बीवी से मुझे बचाओ’…ये गुहार है मध्य प्रदेश के रहने वाले एक पति की। अपनी फरियाद लेकर यह पति सीधा डीएसपी के पास जा पहुंचा। भिंड जिले के भारौली तहसील के रहने वाले मनोज कुमार पत्नी के उत्पीड़न से तंग आकर इस तरह की गुहार लगा रहे हैं।

मध्य प्रदेश में एक पति की गुहार लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। खुद को पीड़ित बता रहे मनोज का आरोप है कि उसकी पत्नी सोनम उसे शारीरीक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करती है। मनोज का कहना है कि उसकी पत्नी उसे समय से खाना भी नहीं देती है।

मनोज का आरोप है कि अन्य कार्यों में भी उसकी पत्नी उसे तंग करती है। इतना ही नहीं मना करने पर वो दहेज प्रताड़ना के केस में फंसाने की धमकी भी देती है। मनोज का कहना है कि उसने अपनी पत्नी की शिकायत कई बार उसके मायके वालों से की है लेकिन कोई उनकी शिकायत पर ध्यान नहीं देता। मनोज के मुताबिक, बरौली थाने में शिकायत के बाद भी पुलिस ने उसकी नहीं सुनी।

अब परेशान पति अपनी फरियाद लेकर महिला डीएसपी पूनम थापा के पास पहुंचे हैं। डीएसपी से मनोज ने कहा है कि उनकी पत्नी उन्हें अक्सर परेशान करती हैं। इसलिए उनको उनकी बीवी से बचाया जाए। इस मामले में अब महिला डीएसपी ने मनोज की पत्नी से बात करने और इन आरोपों की भी जांच-पड़ताल करने की बात कही है।