कोरोनावायरस के बढ़ते खतरे के बीच IPL लवर्स के लिए आई एक बेहद बुरी खबर

कोरोनावायरस के बढ़ते खतरे के कारण भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भारतीय प्रीमियर लीग (IPL) का 13वां सीजन वैसे 15 अप्रैल तक टाल दिया है. लेकिन अगर जल्दी दशा कंट्रोल में नहीं आया तो स्वास्थ्य चिंताओं के कारण टूर्नामेंट रद्द भी होने कि सम्भावना है.

बोला जा रहा है कि इसका सबसे बड़ा प्रभाव टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन व विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की टीम वापसी की संभावनाओं पर पड़ेगा. हालांकि आकाश चोपड़ा ऐसा नहीं मानते.

लंबे समय से मैदान से बाहर हैं धोनी

महेंद्र सिंह धोनी आईसीसीसी एकदिवसीय क्रिकेट दुनिया कप 2019 के बाद से ही व्यक्तिगत कारणों से टीम इंडिया से बाहर थे. माना यह जा रहा था कि एकदिवसीय दुनिया कप 2019 के बाद वह संन्यास की घोषणा कर देंगे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. इसके बाद से यह अटकल लग रही है कि वह इस वर्ष अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 दुनिया कप के लिए टीम इंडिया में वापसी करेंगे व वह तभी होगा, जब आईपीएल 2020 में बेहतर प्रदर्शन करेंगे. क्रिकेट पंडितों का मानना है कि अब जब आईपीएल-2020 पर ही संकट मंडरा रहा है तो ऐसे में टी-20 दुनिया कप के लिए उनका टीम में लौटना कठिन है.