गैंगस्टर विकास दुबे पर अब रखा गया ये बड़ा इनाम, शूटआउट के 6 दिन बाद…

यूपी के कानून-व्यवस्था को लेकर यूथ कांग्रेस का दिल्ली में उत्तर प्रदेश भवन के बाहर प्रदर्शन चल रहा है. यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास समेत सैकड़ों कार्यकर्ता गिरफ्तार किए गए हैं. कानपुर में हुए शूटआउट मामले में आरोपी विकास दुबे पर इनाम राशि बढ़ाकर पांच लाख रुपये कर दी गई है.

 

उत्तर प्रदेश के कानपुर में आठ पुलिसवालों की हत्या का आरोपी विकास दुबे छह दिन से फरार है. पुलिस टीम ने विकास की धरपकड़ का प्रयास काफी तेज कर दिया है.

बुधवार सुबह ही पुलिस ने विकास के दाएं हाथ माने जाने वाले अमर दुबे को मार गिराया गया है. साथ ही फरीदाबद से तीन गिरफ्तारियां हुई हैं. यहां पढ़िए विकास दुबे से जुड़ा हर एक अपडेट.

गैंगस्टर विकास दुबे की मौजूदगी का इनपुट मिलने पर क्राइम ब्रांच के साथ एक घर पर छापा मारने के बाद फरीदाबाद में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। कानपुर की घटना के दौरान विकास दुबे द्वारा इस्तेमाल की गई पिस्टल और यूपी पुलिस से चोरी की गई एक पिस्टल पुलिस ने बरामद किया है।

कानपुर शूटआउट के मास्टरम गैंगस्टर विकास दुबे पर इनाम की राशि बढ़ाकर 5 लाख रुपये कर दी गई है। शूटआउट के 6 दिन बाद भी विकास दुबे पुलिस की गिरफ्त से दूर है।