मिथुन की बहू का दिखा हॉट अंदाज, खुले बाल और बिकनी में लगाई पूल में डुबकी

मदालसा की शादी जुलाई, 2018 में मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे महाअक्षय (मिमोह) चक्रवर्ती के साथ हुई है। बेटी मदालसा की शादी पर मां शीला शर्मा ने कहा था- ‘मेरी खुशी का ठिकाना नहीं है, मैं बहुत खुश हूं’। शीला ने कहा था कि मिथुन की फैमिली संस्कारी है और हमारे मन में बेटी की शादी को लेकर कोई शंका नहीं थी।

मिमोह से पहली मुलाकात को लेकर मदालसा ने एक इंटरव्यू में कहा था, काफी सालों से हम एक-दूसरे को जानते हैं। मेरी मां ने कुछ साल पहले मिमोह के साथ एक फिल्म की थी। उस दौरान एक इवेंट में मैं मां के साथ गई थी। वहां मैं पहली बार मिमोह से मिली।

इसके बाद हम दोनों दोस्त बने और धीरे-धीरे एक-दूसरे को प्यार करने लगे। बाद में समय के साथ हमने शादी का फैसला किया। बता दें कि मदालसा को अपने पति का केयरिंग नेचर बहुत पसंद है।

मदालसा के मुताबिक, पहली बार जब मैं अपने होने वाले ससुर यानी मिथुन चक्रवर्ती से मिली तो उन्होंने मुझसे पूछा था कि मैं उनके बेटे की जिंदगी में हमेशा के लिए शामिल हो सकती हूं या नहीं। ये बात उन्होंने अपने बेटे से भी पूछी थी। वो बहुत ही वास्तविक इंसान हैं।

मदालसा की फोटोज देखकर उनके फैन्स सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक शख्स ने मदालसा की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- स्टनिंग लुक मैम। वहीं एक और शख्स ने कहा- मैदे की कटोरी। एक और यूजर ने कहा- uff you look damn beautiful.

कम ही लोग जानते होंगे कि मदालसा मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और निर्माता-निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं। शीला ने 90 के दशक की महाभारत में देवकी का रोल निभाया था।

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) टीवी सीरियल ‘अनपुमा’ (Anupama) में काव्या झवेरी का रोल निभा रही हैं। वैसे, मदालसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने बोल्ड और ग्लैमरस फोटो शेयर करती हैं।

हाल ही में मदालसा ने कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं। इन फोटोज में मदालसा मल्टी कलर बिकिनी पहनकर पूल में डुबकी लगाती दिख रही हैं।

इसके साथ ही मदालसा ने चश्मा लगाकर दिलकश पोज दिए। बता दें कि मिथुन की बहू मदालसा बेहद खूबसूरत हैं और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं।