पति रणवीर सिंह के साथ अस्पताल पहुंची दीपिका पादुकोण, वजह जानकर चौक उठे लोग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह को मुंबई के हिन्दुजा अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया। रणवीर ने व्हाइट टीशर्ट, ब्लैक सनगलासेज और एक ब्लैक और पीले रंग की प्रिटेंट कैप पहनी हुई थी।

वहीं उनकी पत्नी दीपिका ब्लैक टॉप और शेड्स में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनके अस्पताल जाने का कारण अब तक पता नहीं चल पाया है। लेकिन एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की अफवाहें इंटरनेट पर छाईं हुई हैं और उनके फैन्स बेसब्री से गुड न्यूज का इंतजार कर रहे हैं।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब दीपिका अपनी प्रेग्नेंसी की लेकर सुर्खियों में छाई हैं। साल 2019 में भी उनके साथ एक बार ऐसा हो चुका है। हालांकि अभी तक रणवीर सिंह और दीपिका की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेवरेट कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक बार फिर चर्चा में है। जब इन दोनों को हिन्दुजा अस्पताल (Hinduja Hospital) के बाहर देखा तो दीपिका के प्रेग्नेंट (Pregnant) होने की खबर इंटरनेट पर छा गई।

अब इन अफवाहों में कितनी सच्चाई हैं ये तो दीपिका और रणवीर ही बता सकते हैं, लेकिन इस क्यूट कपल की तस्वीरों को देखकर उनके फैन्स अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद दोनों की तरफ से कोई गुड न्यूज मिलने वाली है।