अस्पताल में गलती से एक महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा, वायरल हुआ विडियो

नोएडा के एक व्यक्तिगत अस्पताल में कार्यरत एक पुरुष नर्स ने अपनी दादी का उपचार कराने आई एक महिला को मादक पदार्थ पिलाकर उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बुधवार को बताया कि मुद्दे में दर्ज शिकायत के अनुसार, अलीगढ़ निवासी युवती की विवाह फरीदाबाद में हुई है. उन्होंने बताया कि युवती जून में अपनी दादी को उपचार के लिए नोएडा के सेक्टर 27 स्थित अस्पताल में लेकर आई. उपचार के दौरान, अस्पताल के एक पुरुष नर्स रजत मलिक ने दादी को नींद की गोली दी  फिर कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर युवती को पिला दी.

इसके बाद आरोपी ने महिला से अस्पताल के एक कमरे दुष्कर्म किया. सुबह जब महिला को अपने साथ हुई घटना का अहसास हुआ तो उसने रजत से इसकी शिकायत की. रजत ने उसे धमकी दी कि उसने घटना का वीडियो बनाया है  पीड़िता के मुंह खोलने पर वह वीडियो को वायरल कर देगा.

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता अश्लील वीडियो की बात सुनकर भय गई  अपने ससुराल चली गई. उन्होंने बताया कि चार नवंबर को पीड़िता ने पति को आपबीती बताई  फिर उन दोनों ने फरीदाबाद के महिला थाने में इसकी शिकायत की.

चौहान ने बताया कि फरीदाबाद पुलिस ने मुद्दे को जाँच के लिए थाना सेक्टर 20 भेज दिया था. बीती रात नोएडा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बुधवार सुबह आरोपी अस्पताल कर्मी को हिरासत में ले लिया. उससे पूछताछ की जा रही है.