34 सवारियों से भरी बस को बदमाशों ने किया हाईजैक, अभी तक नहीं लगा सुराग

प्राइवेट स्लीपर बस 34 सवारी लेकर मंगलवार शाम गुरुग्राम से मध्य प्रदेश के ग्वालियर के लिए निकली थी। वहां उन्हें दो वाहनों में सवार आठ-नौ युवक मिले।

 

उन्होंने प्लाजा पर ही खुद को फोइनेंसकर्मी बताकर बस को रोक लिया। चालक से बस से नीचे उतरने को कह रहे थे। मगर, बहस के बाद चालक वहां से बस को लेकर आगे बढ़ गया।

जाइलो वाहन सवार युवक बस का पीछा करते रहे। मलपुरा क्षेत्र में न्यू दक्षिणी बाइपास पर ही उन्होंने जाइलो गाड़ी से बस को ओवरटेक करके रोक लिया। चालक और परिचालक को जबरन बस से नीचे उतारकर अपनी गाड़ी में बैठा लिया।

आगरा मलपुरा थानाध्यक्ष अनुराग शर्मा ने बताया कि मलपुरा थाना क्षेत्र के ग्वालियर हाइवे से कुछ बदमाशों ने एक बस को अगवा कर लिया है। प्राइवेट बस है, कुछ फोइनेंस संबंधी बातें सामने आ रही है।

बस में करीब 34 सवारी हैं। बस को ढूंढने के लिए टीमें लगाई गयी है। अब तक पुलिस को बस और सवारियों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा।

आगरा के एसएसपी बबलू कुमार ने कहा, ‘आज सुबह थाना मलपुरा पर तीन व्यक्तियों के द्वारा जो ग्वालियर के रहने वाले है, सूचना दी गई कि उनके द्वारा जो बस नंबर (यूपी 75एम3516) जो गुरुग्राम से पन्ना की तरफ जा रही थी, उसको बीच में फायनेंस कंपनी के लोगों के द्वारा ओवरटेक करके अपने कब्जे में ले लिया गया है।’

एक बार फिर विपक्षी पार्टियों को यूपी की बीजेपी सरकार पर वार करने का मौका मिल गया है। खबर उत्तर प्रदेश के आगरा से है, जहां पर न्यू दक्षिणी बाइपास से जा रही बस पर बदमाशों ने कब्जा कर लिया और उसे अगवा कर लिया। बदमाश उसमें बैठी 34 सवारियों को भी साथ ले गये।

हालांकि बस की कोई सूचना नहीं मिल पाई है.पुलिस बस के बारे में आगे के टोल प्लाजा से संपर्क कर जानकारी करने का प्रयास कर रही है. चालक और परिचालक से पूछताछ की जा रही है. एसएसपी बबलू कुमार भी थाना मलपुरा पहुंच गए. उनका कहना है कि अभी तक बस और उसमें बैठी सवारियों के बारे में जानकारी नहीं हो सकी है.