सिरफिरे आशिक ने महिला के सिर पर किए सरिए से कई वार, जाने पूरा मामला

प्रेमिका से नाराज एक सिरफिरे आशिक ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया. युवक ने महिला के सिर पर सरिए से कई वार किए और उसे लहूलुहान छोड़कर फरार हो गया. घटना उत्तराखंड के हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र के हेतमपुर की है जहां फैक्ट्री में काम करने वाली एक विवाहित महिला का उसी फैक्ट्री में काम करने वाले मृदुल नाम के युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. देर रात मृदुल महिला से मिलने आया तो दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, फिर क्या था नाराज मृदुल ने महिला के सिर पर सरिए से कई वार किए और फरार हो गया.

 

घटना की जानकारी मिलते ही कुल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल महिला को पुलिस ने हायर सेंटर भेजा जहां उसका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि महिला की हालत नाजुक है और वह जिंदगी मौत के बीच जूझ रही है. महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. महिला की हालत को देखते हुए पुलिस ने मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराने के लिए एसडीएम सदर को भी सूचना दे दी है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला और आरोपी दोनों यूपी के शाहजहांपुर जिले के रहने वाले हैं.  दोनों पिछले कई सालों से सिडकुल थाना क्षेत्र के हेतमपुर में अलग-अलग मकानों में किराए पर रह रहे हैं. महिला शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे भी हैं. घटना के आरोपी मृदुल और रेनू की अक्सर मुलाकात होती थी. बताया जा रहा है कि मृदुल महिला के फोन ना उठाने से काफी नाराज था और मुलाकात में दोनों के बीच कहासुनी हो गई. गुस्से में मृदुल का पारा इतना हाई हुआ कि उसने सरिया से रेनू के सिर पर कई वार किए, जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी और आरोपी वहां से फरार हो गया.