हाथरस मामला : सामने आया ये बड़ा सच, 6 महीने में 104 बार पीड़िता के भाई ने किया…

हाथरस कांड की जांच कर रही एसआईटी ने अभी हाल में बताया था कि उन्हें आरोपी संदीप के फोन से पीड़ित के फोन पर अक्टूबर 2019 से मार्च 2020 तक 104 फोन कॉल की जानकारी मिली है। जिसमें से 62 कॉल संदीप के फोन पर और 42 कॉल पीड़िता के भाई के फोन आई थी।

 

आरोपी का कहना है कि हमारे परिवार में बस एक ही फोन है। हम उससे अगर किसी से बात करेंगे तो पता चल जाएगा। वह कहता है कि मैने किसी से बात नहीं की है। वह कहते हैं कि सारे आरोप झूठे हैं और हम इसका जवाब एसआईटी को देंगे।

पीड़िता के भाई ने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा है कि जिस नंबर की बात की जा रही है वह हमारा ही है। हम उसको कई सालों से इस्तेमाल कर रहे थे मगर मैं आरोपी से क्यों बात करुंगा। क्योंकि न वह मेरे परिवार का है नही मेरी जाति का। वह कहते हैं कि मुझे फोन रिकॉडिंग दिखाएं तो मालूम चल जाएगा।

हाथरस गैंगरेप कांड (Hathras Gangrape) में हाल में एसआईटी (SIT) ने एक बड़ा खुलासा किया था। जिसमें एसआईटी ने बताया था कि पीड़िता के भाई और आरोपी संदीप के फोन पर पिछले 6 महीने में 104 बार बात हुई है। इस आरोप पर जवाब देते हुए पीड़िता के भाई ने कहा है कि वह आरोपी से क्यों बात करेंगे ये सारे आरोप झूठे हैं।