दूल्हे को भारी पड़ी सुहागरात, आधी रात दुल्हन को ले जाना पड़ा यहां…

मामला फिरोजपुर का है, जहां शादी के अगले ही दिन दुल्हन को नशे की तलब लग गई। उसने ससुराल में बखेड़ा खड़ा कर दिया। दुल्हन ने ससुराल वालों से हेरोइन की मांग की।

दुल्हन की इस मांग को सुनकर ससुराल वाले हैरान रह गए। हेरोइन नहीं मिलने पर दुल्हन ने चूड़ा उतारकर फेंक दिया और हंगामा करने लगी। ससुराल वाले किसी तरह उसे जिले के एक नशा छुड़ाओ सेंटर में लेकर पहुंचे और दवा देकर शांत किया।

डॉक्टर ने बताया कि युवती करीब दो साल से हेरोइन लेने की आदी है। नशामुक्ति केंद्र में नवविवाहिता को लेकर पहुंचे उसके सास-ससुर ने डाॅक्टरों से कहा कि वह उन्हें लिख दें कि युवती नशे की आदी है ताकि वे रिश्ता तोड़ सकें।

डाॅक्टरों ने उन्हें समझाया कि नशे का इलाज हो सकता है। इसके बाद परिवार उसके इलाज को तैयार हो गया और दवा लेकर वहां से वापस चले गए।

पंजाब के फिरोजपुर में शादी के अगले दिन दुल्हन ने दूल्हे से ऐसी मांग कर दी कि पूरे परिवार में हड़कंप मच गया। दुल्हन ने चूड़ा उतारकर फेंका और जोर-जोर से चिल्लाने लगी।

दुल्हन नशे के लिए परेशान थी, हेराइन की तलब लगते ही उसने ससुराल में हंगामा खड़ा कर दिया। दूल्हा और ससुरालवाले नई दुल्हन की इस हरकत से दंग रह गए।

तुरंत उसे नशा छुड़ाओ केंद्र में ले गए। इलाज कराने के बाद ससुरालवालों ने डॉक्टर से कहा कि लिखकर दें कि ये नशा करती है ताकि अपने बेटे की शादी तुड़वा सकें।