JNU हिंसा में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी…, हाथ लगा ये…

JNU में हुई हिंसा के मामले में राजधानी दिल्ली पुलिस जल्द ही खुलासा कर सकती है। बताया जा रहा है कि क्राइम ब्रांच को तीन संदिग्धों के बारे में सुराग मिला है, जिनमें एक लड़की भी शामिल है।

 

इन तीनों पर अपने चेहरे ढककर छात्रों पर डंडों से हमला करने का इल्जाम है। हालांकि पुलिस ने अब तक पूरे मामले को लेकर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है, लेकिन सूत्रों ने बतााय कि फोन लोकेशन के जरिए इनकी पहचान की गई है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, घटना के समय क्षेत्र में ऐक्टिव रहे मोबाइल फोन्स और कॉल डिटेल्स रिकॉर्ड एनालिसिस की मदद से संदिग्धों की जानकारी जुटाई गई है। यही नहीं दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम JNU के उन भीतरी तत्वों को लेकर भी जानकारी जुटा रही है, जिन्होंने हमलावरों को साथ दिया और उन्हें गाइड किया।

मास्क पहने संदिग्धों की ड्रेस और उनकी बॉडी लैंग्वेज से प्रतीत होता है कि वे शायद कॉलेज छात्र ही हैं और उनकी उम्र भी 30 से कम है। पुलिस फिलहाल सीसीटीवी फुटेज, तस्वीरें और मोबाइल विडियोज हासिल करने में जुटी है। पुलिस ऐसे लोगों की छानबीन कर रही है, जिन्होंने हमलावर जैसे ही कपड़े पहने हों और उनके चेहरे ढके न हों।

सूत्रों ने बताया कि चूंकि मामला छात्रों से संबंधित है। ऐसे में कोशिश यही की जाएगी कि किसी एक पक्ष की गिरफ्तारी ना की जाए।