सरकार ने किया ये बड़ा एलान, कहा 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों को मुफ्त मिलेगा…

इस विषय में सीएम ऑफिस की ओर से मंगलवार को सभी जिला उपायुक्तों, अमृतसर, जालंधर और लुधियाना के पुलिस कमिश्नरों, अबोहर और फगवाड़ा के एमसी कमिश्नरों, प्रदेश में सभी एसएसपी को जारी किए गए लेटर में बोला गया है.

 

बुधवार 12 अगस्त को प्रदेश सरकार चंडीगढ़ और सूबे के सभी जिलों में पंजाब स्मार्ट कनेक्ट स्कीम लांच कर रही है. इसके तहत, सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह चंडीगढ़ में इस स्कीम को लांच करेंगे व इसके साथ ही वे विभिन्न जिलों में विधानसभा स्पीकर, डिप्टी स्पीकर, कैबिनेट मंत्रियों, एमसी कमिश्नरों व जिला उपायुक्तों को भी ज्वाइन करेंगे.

पंजाब के सरकारी स्कूलों के 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों को मुफ्त Smart Phone बांटने का प्रोग्राम बुधवार को प्रदेश सरकार द्वारा धूमधाम व गाजे-बाजे के साथ

आयोजित करने की तैयारी कर ली गई है. हालांकि कोविड संकट के मद्देनजर प्रत्येक जिले में आयोजित होने वाले प्रोग्राम में 15 बच्चों को Smart Phone प्रदान किए जाएंगे व इन बच्चों को समारोह में संबंधित जिले के डीईओ लेकर पहुंचने वाले हैं लेकिन इन कार्यक्रमों में प्रदेश के मंत्री, विधानसभा स्पीकर, डिप्टी स्पीकर, जिला उपायुक्त, एमसी कमिश्नर बच्चों को Smart Phone बांटने की जिम्मेदारी निभाएंगे.