आत्महत्या से पहले सुशांत ने किया था यह नेक काम, जानकर आप सभी का टूट जाएगा दिल

सुशांत ने अपनी जिंदगी भले ही खत्म कर ली हो, लेकिन उन्होने मौत को गले लगाने से पहले अपने से जुड़े हुए सभी लोगो का ख्याल रखा था। और शायद यही वजह है कि आत्महत्या से तीन दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत ने घर में काम करने वाले हैल्पर्स, मैनेजर बाकि सभी लोगों के बकाया पैसों का भुगतान कर दिया था। साथ ही अपने नौकर और अन्य स्टाफ को यह भी कह दिया था, कि वित्तिय संकट होने की वजह से वह आगे कोई भुगतान नहीं कर पाएंगे।

पुलिस जांच में सुशांत के मैनेजर ने यह बताया है कि तीन दिन पहले ही सुशांत ने पैसे दे दिए थे। वहीं उनके घर के नौकर ने भी तीन दिन पहले सैलरी मिलने की बात कही है। इस दौरान उसने यह भी बताया कि सर ने यह भी कहा था कि वह वित्तिय कारणों से आगे भुगतान नहीं कर पाएगें जिस पर नौकर ने कहा कि “सर आप ऐसा मत बोलिए, आपने हमारा हमेशा ध्यान रखा है, हम लोग कुछ न कुछ कर लेंगे”।

दीपक दूबे- बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जिंदगी से इस कदर मायूस हुए कि आत्महत्या जैसा कदम उठा बैठे। सुशांत अपने परिवार और करोड़ो चाहने वालों को गहरा सदमा दे गए।

अब मुंबई पुलिस की जांच में एक ऐसा खुलासा है, जिसे जानकर आप सभी का दिल टूट जाएगा। आप यह जानकर हैरान रह जाएगें, कि जो शख्स अपनी जिंदगी में इतने मुश्किल दौर से गुज़र रहा था, वह जाने से पहले खुद से जुड़े हर शख्स का ख्याल रखकर कर गया था।

सूत्रों के अनुसार इस तरह के ब्यानों से जाहिर होता है, कि शायद सुशांत वित्तीय कठिनायों से जूझ रहे थे, क्योंकि उनके पास ज्यादा कुछ फिल्म प्रोजेक्ट्स बचे नहीं थे। सूत्रों के हवाले से यह खबर भी मिली है कि सुशांत को एक वेब सीरिज़ का तकरीबन 14 करोड़ रुपये का प्रोजेक्ट मिलने वाला था। वो भी उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियन के जरिये। लेकिन दिशा ने 8 जून को बिल्डिंग से कूद कर आत्महत्या कर ली थी ।गौर करने वाली बात यह भी है, कि पुलिस को सुशांत के परिवार की तरफ से यह बताया गया है कि सुशांत किसी भी वित्तीय समस्या से नहीं जूझ रहे थे।