ग्लैमरस अंदाज मे नजर आई दिशा पाटनी, बार – बार लोग देख रहे तस्वीर

हाल ही में मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री दिशा पाटनी और अभिनेता टाइगर श्रॉफ पर लॉकडाउन के उल्लंघन के मामले में एफआईआर की थी। पुलिस के अनुसार दोनों कार में बेवजह घूम रहे थे, जिसके चलते पुलिस ने आईपीसी की धारा 188 के तहत दोनों पर मामला दर्ज किया था।

इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की थी, जिसमें वो समुद्र में खड़े होकर एंजॉय करती दिख रही हैं। इस तस्वीर में उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है लेकिन फोटो में वो फिगर फ्लॉट करती दिख रही हैं।

तस्वीरों को एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में वो ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। एक्ट्रेस की फोटोज को सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं।

तस्वीरों को अब तक इंस्टाग्राम पर 11 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुक हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फोटोज को देखकर लगा रहा है कि दिशा पाटनी किसी रेस्तरां में बैठी हुई हैं। साथ ही अपना मोबाइल चेक करती दिख रही हैं।

एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने बोल्ड एंड हॉट लुक के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो अपने मोबाइल फोन चलती दिखा रही हैं।