Breaking News

दहेज के लालच में इस हद तक पहुंचे लड़की के ससुराल वाले, यह चीज़ डालकर उतारा मौत के घाट

Loading...

दिल्ली के ख्याला इलाके में एक लड़की को जिंदा जलाकर जान से मार दिया गया. आरोप है कि दहेज के लालच में लड़की के पति और उसकी सास ने केरोसिन तेल डालकर आग लगा दी. घटना  को ख्याला इलाके में हुई. 95% जली लड़की की सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. पूनम की शादी अमित लूथरा नाम के शख्स के साथ लगभग 5 साल पहले हुई थी. इन दोनों की एक 4 साल की बेटी भी है.

पूनम सफदरजंग अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही थी. पूनम के परिजनों का आरोप है कि उसके पति और सास ने उसे जलाकर मारने की कोशिश की. इस बाबत दिल्ली पुलिस में एफआईआर भी दर्ज कराई गई है. परिजनों का आरोप है कि 8 सितंबर को वारदात होने के बाद अभी भी आरोपी पति और उसकी मां को पकड़ा नहीं गया है.

Loading...

पूनम को पूरी तरह जली हुई हालत में सफदरजंग अस्पताल में लाया गया था. डॉक्टरों के मुताबिक पूनम 95% जली हुई थी और उन्होंने पहले ही कह दिया था कि उसका बचना काफी मुश्किल है. इसके परिजन अपनी बच्ची के साथ हुए जुल्म को लेकर मदद मांगने महिला आयोग और दिल्ली पुलिस समेत हर जगह गए. लेकिन कहीं से भी कोई मदद नहीं मिली.

इनकी मांग है कि आरोपी पूनम के पति और उसकी सास को जल्द से जल्द दिल्ली पुलिस गिरफ्तार करे. बहरहाल, हकीकत तभी सामने आएगी, जब ऐसे हैवानों को पुलिस और सरकार द्वारा सख्त से सख्त सजा दी जाए ताकि किसी भी बेटी के साथ ऐसा न हो.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!