अपने पैरो को दिखाकर ये लड़की कमाती है लाखों रूपए , ऑनलाइन भी होती है…

इस तरह के फोटो को फुटफेटीस (Foot Fetish) कैटेगरी में रखा जाता है. इसके लिए महिलाएं अपने पैरों की फोटो बहुत आकर्षक अंदाज में बनाती हैं और फिर उन्‍हें ऑनलाइन पोस्‍ट करती हैं.

 

डेजी का दावा है कि वह अपने पैरों की तस्‍वीर पोस्‍ट करके करीब 10 हजार डॉलर यानी करीब 15 लाख, 46 हजार रुपये हर महीने कमा लेती हैं.

उनका कहना है, ‘मेरे खयाल में दुनिया में रुपये कमाने का यह सबसे आसान तरीका है. इसके बारे में मुझे जानकारी नहीं थी, मैं तो यूं ही अचानक इस ओर आ गई. मैं इंस्टाग्राम (Instagram) पर थी, जहां एक व्‍यक्ति ने अचानक मैसेज करके मेरे पैरों की फोटो मांगी.

उसने बदले में मुझे रुपये देने की बात कही. मैंने उसे अपने पैरों की 10 तस्‍वीरें भेजीं जिनके बदले में उसने मुझे 300 डॉलर भेज दिए. तब मुझे एहसास हुआ कि मैं इस तरह से काफी रुपये कमा सकती हूं और इस तरह मैंने यह काम शुरू कर दिया.’

अमेरिका में एक लड़की ने इंटरनेट पर अपने पैरों की तस्‍वीर बेच कर करोड़ों रुपये कमा लिए हैं. इस लड़की का नाम डेजी गेटो है, जो ऑनलाइन अपने पैरों की तस्‍वीर पोस्‍ट करके अच्‍छी कमाई कर रही है. यूं तो वह स्‍टेट एजेंट हैं लेकिन उनकी कमाई का बड़ा जरिया उनके पैरों की फोटो की ऑनलाइन बिक्री है.