बिहार के सीएम नीतीश कुमार के दोस्त ने लगाई ये बड़ी गुहार, कहा – चालू करवाया जाए…

नरेंद्र कुमार सिंह के गांव पर पहुंची और स्वास्थ्य केंद्र का जायजा लिया. यह स्वास्थ्य केंद्र मौजूदा समय में लगभग खंडहर में तब्दील हो चुका है.  स्वास्थ्य केंद्र की दीवारों में दरार आ चुकी है और छत का कई हिस्सा भी टूट चुका है. बंद पड़े इस स्वास्थ्य केंद्र के कमरों में सरकारी दस्तावेज और टूटी फूटी कुर्सियां और टेबल बिखरे पड़े हैं.

इस स्वास्थ्य केंद्र की हालत इतनी खराब हो चुकी है कि इसके परिसर में रखरखाव की कमी की वजह से कई जंगली पेड़ पौधे उग चुके हैं और स्थानीय लोगों की मानें तो इस में से सांप और बिच्छू भी निकलते हैं. बंद पड़े स्वास्थ्य केंद्र को लेकर नरेंद्र कुमार सिंह ने अपने मुख्यमंत्री दोस्त से आग्रह किया है कि वह इसे शुरू करवाएं.

अपने इलाके में बंद पड़े इससे स्वास्थ्य केंद्र को लेकर नरेंद्र कुमार सिंह ने अपने मुख्यमंत्री दोस्त से गुहार लगाई है कि वह इस पूरे मामले में हस्तक्षेप करें और उनके गांव समेत बिहार में जितने भी स्वास्थ्य केंद्र बंद पड़े हैं उन सब को चालू करवाया जाए.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पुराने दोस्त और इंजीनियरिंग कॉलेज के उनके साथी नरेंद्र कुमार सिंह ने उनसे एक गुहार लगाई है. नरेंद्र कुमार सिंह सहरसा के महिषी प्रखंड अंतर्गत मैना गांव के निवासी हैं.

दरअसल, पिछले कई वर्षों से मैना गांव में स्थित उप स्वास्थ्य केंद्र बंद पड़ा है और खंडहर में तब्दील हो चुका है. इससे स्वास्थ्य केंद्र पर ना तो डॉक्टर और नर्स आते हैं ना तो लोगों को दवाइयां मिलती है.