आत्महत्या के पहले युवक ने बनाया ऐसा वीडियो , पत्नी को बताया…

भोपाल में एक परिवार का घरेलू विवाद पुलिस थाने पहुंचा जब वहां इसका निपटारा नहीं हुआ तो युवक ने आत्महत्या करने का बयान वीडियो में रिकॉर्ड करके वायरल कर दिया। शाम को उसका शव रेलवे लाइन पर कटा हुआ मिला है।

अब पुलिस में मर्ग कायम हो गया है और वायरल वीडियो के आधार पर मृतक की पत्नी की परेशानियां शुरू होने वाली हैं। बताया जाता है कि राकेश जाटव मजदूरी करता था और उसका भोपाल के बाहर भी आना-जाना रहता था। उसके माता-पिता अलग रहते थे और वह चाहता था कि जब वह भोपाल के बाहर जाए तो पत्नी माता-पिता के साथ रहे। मगर इसके लिए पत्नी तैयार नहीं थी। इसको लेकर उनके बीच आए दिन वाद-विवाद होता रहता था। कुछ दिनों से उनके बीच इसी मुद्दे पर विवाद चल रहा था जिसमें दोनों टीटीनगर पुलिस थाने भी पहुंचे थे।

टीटीनगर पुलिस थाना पुलिस ने पति-पत्नी के बीच सुलह कराने का प्रयास किया और इसके लिए महिला पुलिस की मदद भी ली गई। राकेश अपनी बात पर अड़ा था तो उसकी पत्नी का तर्क था कि वह अपनी गृहस्थी बार-बार इधर-उधर कैसे ले जा सकती है।

इस बीच शुक्रवार को एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें राकेश जाटव आत्महत्या करने जाने की बात कह रहा था औऱ इसके लिए पत्नी को जिम्मेदार ठहरा रहा था। उसने टीटीनगर पुलिस थाना प्रभारी को इस मामले की पूरी जानकारी होने की बात भी कही तथा मौत के बाद पत्नी को गिरफ्तार करने की मांग की।

रेलवे लाइन पर राकेश जाटव की लाश मिलने के बाद हबीबगंज पुलिस थाना में मर्ग कायम किया गया है। पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है और वायरल वीडियो भी जांच के दायरे में है। वहीं, मृतक के परिजनों ने बहू पर आरोप लगाया है कि उसके द्वारा दो दिन पहले गुंडे भेजकर धमकाया गया था। वहीं, इस बारे में टीटीनगर पुलिस का कहना है कि उक्त घटना में एफआईआर दर्ज करके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गई थी।