हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भेड़िया’ का पहला गाना ‘ठुमकेश्वरी’ रिलीज, श्रद्धा कपूर ने लगाईं आग

वरुण धवन की आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भेड़िया’ का पहला गाना ‘ठुमकेश्वरी’ रिलीज हो गया है। इस गाने में वरुण धवन और कृति सेनन  नजर आ रहे हैं। वहीं गाने में श्रद्धा कपूर  भी नजर आ रही हैं और फैन्स को उनका ये सरप्राइज काफी पसंद आ रहा है। ठुमकेश्वरी के हुक स्टेप को फैन्स पसंद कर रहे हैं।

‘ठुमकेश्वरी’ एक फंकी कूल डांस नंबर है जिसमें वरुण धवन और कृति सेनन अपने शानदार देसी डांस में बेस्ट अंदाज में नजर आ रहे हैं और गणेश आचार्य की इलेक्ट्रिक कोरियोग्राफी पर लहरा रहे हैं।बता दें कि वर्ष 2018 में श्रद्धा कपूर फिल्म ‘स्त्री’ में नजर आईं। उनके साथ इस फिल्म में राजकुमार राव भी मुख्य भूमिका में नजर आए।

सॉन्ग के बारे में बात करते हुए वरुण धवन कहते हैं, “ठुमकेश्वरी एक ऐसा नंबर है जिसे डांस फ्लोर पर आग लगाने के लिए बनाया गया है। मुझे इसकी फंकी धुन पर परफॉर्म करने में बहुत मजा आया। इस गाने के बोल बेहद आकर्षक हैं और मुझे यकीन है कि फैंस को इस ट्रैक पर डांस करने में मजा आने वाला है।”इस फिल्म के ‘आओ कभी हवेली पे’ गाने में कृति सेनन आइटम नंबर करती नजर आईं थीं। इसके बाद से ही दर्शकों को इसके सीक्वल का इंतजार है। लेकिन, मेकर्स की तरफ से अभी तक फिल्म को लेकर कोई एलान नहीं किया गया है।