पहली बार विधायक बने आदित्य ठाकरे के तीखे बोल, कमल को कहीं भी खिलने नहीं दिया जाएगा…

शिवसेना (Shiv Sena) के युवा नेता और पहली बार विधायक बने आदित्य ठाकरे(Aditya Thackeray) ने बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि मैंने देखा है कि सत्ता के लालच में लोग कैसे मित्रों को नजरअंदाज कर देते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि चाहे कितना भी कीचड़ फैलाया गया लेकिन कमल को कहीं भी खिलने नहीं दिया जाएगा.


वरली से विधायक ठाकरे नवंबर में राज्य विधानसभा के संयुक्त सत्र में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के संबोधन पर विधानसभा में बोल रहे थे. इस बीच, विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस बुधवार शाम मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा दिए गए रात्रिभोज में शामिल हुए.

ठाकरे ने राज्य के सभी विधायकों को रात्रिभोज के लिए आमंत्रित किया था. अधिकारियों ने बताया कि पिछले कई दशकों में यह संभवत: पहली बार है जब किसी मुख्यमंत्री ने इस तरह का रात्रिभोज दिया हो.

बता दें कि महाराष्ट्र में चुनावी नतीजे आने के एक महीने बाद सरकार बनी थी. इसके पहले बीजेपी और शिवसेना के बीच मुख्यमंत्री पद को लेकर काफी खींचतान चली थी, जिसके बाद शिनसेना ने बीजेपी से 30 साल पुराना नाता तोड़ लिया था.

इसके बाद शिवसेना ने एनसीपी और कांग्रेस की मदद से महाराष्ट्र में सरकार बनाया है. महाराष्ट्र में बीजेपी ने जिस तरह से शिवसेना पर राजनीतिक रूप से दबाव बनाया और आखिर में शिवसेना को उससे रिश्ते को खत्म करना पड़ा इस बात को लेकर आदित्य ठाकरे ने बीजेपी पर निशाना साधा.