शानदार फीचर के साथ लांच हुई Jaguar की पहली इलेक्ट्रिक कार, जाने क्या है कीमत

यदि आप भी इस शानदार कार की बुकिंग करना चाहते हैं तो कंपनी की वेबसाइट या निजी डीलरशिप से बुक कर सकते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक इस कीमत में ग्राहक को 5 साल के सर्विस पैकेज, 5 साल के रोड-साइड असिस्टेंस पैकेज, 7.4 kW का AC वॉल-माउंटेड चार्जर और 8 साल या 1,60,000 किमी की बैटरी वारंटी शामिल है।

ऑटोमोबाइल सेक्टर के जानकारों का कहना है कि यह कार भारत में मर्सिडीज-बेंज ईक्यूसी 400 के साथ-साथ आगामी ऑडी ई-ट्रॉन एसयूवी को टक्कर देगी, जिसके लिए कंपनी ने बुकिंग बीते साल से ही शुरू कर दी थी।

भारत के इलेक्ट्रिक व्हीकल सिग्मेंट में निवेश की संभावनाओं के चलते कई अंतरराष्ट्रीय कार कंपनियां भारतीय बाजार में निगाहें जमाए हुए हैं और आए दिन नई-नई गाड़ियां लांच करती है।

इस कड़ी में अब नामी कंपनी Jaguar भी शामिल हो गई है। Jaguar कंपनी ने मंगलवा को भारत में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार Jaguar I-Pace को लांच कर दिया है। Jaguar कंपनी अपने लग्जरी वाहन निर्माण के लिए जानी जाती है।

जैगुआर ने भारत में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार I-Pace को लॉन्च किया है, जो बेहद आकर्षक लुक में है। जगुआर की इस कार की शुरुआती कीमत 1.06 करोड़ (एक्स-शोरूम, पैन इंडिया) है.

जो इसके S वैरिएंट के लिए तय की गई है। साथ ही जगुआर के SE वैरिएंट की कीमत 1.08 करोड़ रुपए और HSE वैरिएंट की कीमत 1.12 लाख रुपए रखी गई है।