तारा सुतारिया के इस नए लुक ने इंटरनेट पर लगाई आग, देख लोग हुए पागल

तारा फिल्मों में आने से पहले टेलिविजन में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने फिल्‍म “मरजावां” में भी काम ‎किया है और इस वजह से वह काफी चर्चा में हैं।

 

बता दें ‎कि कुछ ‎दिनों पहले अपने ट्यूब टॉप को लेकर सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुई थीं। ‎इस पर हाल ही में तारा ने जवाब दिया कि वह इन चीजों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं।

साथ ही कहा ‎कि उन्‍हें पता चल चुका है कि ट्रोलिंग से पीछा नहीं छुड़ाया जा सकता है। तारा ने कहा कि अगर वह अब जिम जाती हैं और जिम के कपड़ों में कंफर्टेबल हैं तो वह उसी में जाती हैं।

मुझे आम जिंदगी में तैयार होना, ड्रेसअप करना अच्छा लगता है, इसीलिए मैं हमेशा तैयार होकर ही निकलती हूं। हालां‎कि पहले वह छोटी सी बात को लेकर डिप्रेशन में चली जाती थी लेकिन अब मैं इसे अपने दिमाग पर नहीं लेती हूं।

हाल ही में गूगल ने 2019 में सबसे ज्यादा सर्च किए गए लोगों क लिस्ट जारी की है। ‎‎जिनमें बॉलिवुड ऐक्टर्स और ऐक्ट्रेसस के नाम भी शामिल थे। ‎

जिसमें बॉलिवुड ऐक्ट्रेसस तारा सुतारिया का नाम सबसे ज्यादा सर्च ‎किया गया है। बता दें ‎कि तारा सुतारिया ने फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द इयर 2” से बॉलिवुड किया था। वह इस फिल्म टाइगर श्रॉफ के ऑपोजिट थीं। फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडेय ने भी डेब्यू किया था।