फिल्म के सेट पहुंची आलिया भट्ट, शेयर की ये फोटो

अभिनेत्री ने बुधवार सुबह अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वैनिटी बैन की झलक शेयर की है। इस फोटो में वो मेकअप चेयर पर बैठी नजर आ रही हैं और एक मेकअप आर्टस्ट उनके बाल बधती दिख रही हैं।

तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘राइज एंड शाइन।’ अभिनेत्री की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर उनके फैंस दिल खोलकर पसंद कर रहे हैं। साथ ही जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

वहीं उन्होंने एक बूमरैंग वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वो गाड़ी में बैठकर शूटिंग लोकेशन पर जाती दिख रही हैं। वीडियो में वो ब्लैक कलर का टॉप के साथ जैकेट पहने दिख रही हैं। इस वीडियो को आरआरआर फिल्म्स को टैग करते हुए शेयर कर लिखा, ‘और अंत में टीम आरआरआर यहां में आती हूं।’

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी मोस्टअवेटेंड फिल्म आरआरआर में अपने किरदार को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। वहीं देश में कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था।

लेकिन अब स्थिति सामन्य होने के बाद फिर से शूटिंग को शुरू किया गया है और अब आलिया भट्ट भी शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंची चुकी है। इसकी जानकारी अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर दी है।