फिल्म दोस्ताना 2 में नही नजर आयेंगे कार्तिक आर्यन , जानिए क्या है वजह

दोस्ताना 2 फिल्म की चर्चा काफी समय से हो रही थी, पर किसी न किसी वजह से यह फिल्म टलती जा रही थी। कार्तिक को लॉकडाउन से पहले साइन किया गया और शूटिंग लॉकडाउन के बाद शुरू हुई।

इस बीच कार्तिक ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी और भारतीय सिनेमा जगत में उनका कद बड़ गया। इसके चलते उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी। करण उनके इस अनप्रोफेशनल व्यवहार से खुश नहीं हुए और उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया।

खबर के अनुसार दोस्ताना 2 के लिए कार्तिक आर्यन को लॉकडाउन से पहले साइन किया गया था। उस समय उनकी वैल्यू 2 से 3 करोड़ के करीब थी।

लेकिन, जब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई तो कार्तिक का कद बढ़ चुका था और उनकी वैल्यू 10 करोड़ के करीब हो गई थी। इस वजह से कार्तिक ने मेकर्स से ज्यादा पैसों की मांग की पर फिल्म निर्माता इस पर राजी नहीं हुए। इसके बाद उन्होंने बीच में ही यह फिल्म छोड़ दी।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन दोस्ताना 2 फिल्म छोड़ने के बाद लगातार सु्र्खियों में बने हुए हैं। कई लोग करण जौहर पर वंशवाद का आरोप लगाकर कार्तिक का साथ दे रहे हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

इस बीच कार्तिक के फिल्म छोड़ने की नई वजह सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक ने फिल्म के बीच में ही ज्यादा पैसों की मांग कर ली थी, जिस पर मेकर्स राजी नहीं हुए और उन्हें फिल्म से अलग होना पड़ा।