फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ को लेकर सलमान खान ने किया ये ट्वीट, ऐश्वर्या राय को बताया…

कई फैंस ने ऐश्वर्या और सलमान की जोड़ी की तारीफ़ करते हुए भी ट्वीट किये हैं। उधर, अजय देवगन ने भी फ़िल्म को याद करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने सलमान, संजय और ऐश के साथ तस्वीरें भी शेयर कीं।

अजय ने लिखा- हम दिल दे चुके सनम के 22 साल। सलमान, संजय, ऐश और मैं जानते थे कि हम एक बेहद संवेदनशील फ़िल्म बना रहे हैं, लेकिन यह नहीं पता था कि इतिहास रच देगी।

सलमान के ट्वीट में ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम मिसिंग देख कई फैंस ने उन्हें ट्वीट करके इस बारे में पूछा। एक फैन ने लिखा कि ऐश्वर्या के अभिनय को फ़िल्म में सबसे अधिक सराहा गया था। आप उनका ही नाम भूल गये। फैंस और फॉलोअर्स के ये ट्वीट आप नीचे देख सकते हैं।

सलमान ख़ान ने निर्देशकर संजय लीला भंसाली के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करके लिखा- बाइस साल हो गये हम दिल दे चुके सनम को। इसके बाद उन्होंने अजय देवगन और भंसाली प्रोडक्शंस को टैग किया, जबकि संजय लीला भंसाली को मेंशन किया, क्योंकि वो ट्विटर पर नहीं हैं। इस ट्वीट में सलमान ने ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम मेंशन नहीं किया, जिसके बाद कई फैंस ने उनसे इस बारे में पूछा।

वहीं, ऐश्वर्या राय बच्चन की ख़ूबसूरती और अभिनय का इस फ़िल्म की सफलता में योगदान रहा। अजय देवगन के करियर की भी यह बेस्ट परफॉर्मेंसेज में से एक मानी जाती है।

18 जून को फ़िल्म ने 22 साल का शानदार सफ़र पूरा कर लिया और सोशल मीडिया में इससे जुड़ी यादों और तस्वीरों को फ़िल्म के कलाकार और फैंस शेयर कर रहे हैं।

संजय लीला भंसाली की फ़िल्म हम दिल दे चुके सनम हिंदी सिनेमा की आइकॉनिक फ़िल्मों में शामिल है। सलमान ख़ान के करियर की भी यह बेहद यादगार फ़िल्म है। इस फ़िल्म में उनकी परफॉर्मेंस को ख़ूब सराहा गया था।