फिल्म ‘बागी 3’ से हटा श्रद्धा कपूर का ये सीन, वजह जानकर लोग हुए हैरान

अब ये सॉन्ग विवादों में आ गया है। इलेक्ट्रॉनिक म्यूजिक आर्टिस्ट ट्रॉयबोई ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरीज शेयर की हैं जिसमें उन्होंने ‘बागी 3’ के मेकर्स पर चोरी का आरोप लगाया है।

 

वहीं अब सेंसर बोर्ड ( censor board) ने इस सीन पर कैंची चल दी है और फिल्म से इस सीन को हटा दिया है। सूत्रों के हवाले से श्रद्धा का जो किरादर है उसमें वो पूरे फिल्म में गाली देती हुई दिखाई देने वाली हैं। हालांकि वो गाली आधा ही बोलती है और अंत में बीप बोल देती हैं।

बता दें कि हाल ही में फिल्म का एक नया गाना रिलीज हुआ है जिसका नाम do you love me है। इस गाने में दिशा ने अपने काफी सेक्सी डांस मूव्स दिखाए हैं।

जी हां, उन्होंने लिखा है कि ‘ये कितनी बड़ी विडंबना है कि मैंने अपना लेटेस्ट ट्रैक भारत को डेडिकेट किया है और अब ये हो रहा है।’ उन्होंने ये भी कहा कि वे इस चोरी के बदले काफी बड़े अमाउंट के चेक की ख्वाहिश रखते हैं।

जैसे-जैसे ‘बाघी 3’ (baaghi 3) की रिलीज डेट नजदिक आ रही है फिल्म को लेकर रोज कोई ना कोई अपडेट्स आ रहे हैं। वहीं अब खबर आई है कि फिल्म के एक सीन पर कैंसी चल चुकी है।

जी हां, फिल्म में श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) पर एक सीन फिल्माया गया है जिसमें श्रद्धा शॉर्ट फॉर्म में गालियां देती हुई नजर आ रही हैं।