फिल्म इंडस्ट्री की तीन ऐसी अभिनेत्रियां, इस गन्दी वजह से अभी तक नहीं की शादी, नंबर 3 तो…

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद है, जिन्होंने अभी तक शादी नहीं रचाई है l लेकिन आज हम आपको दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की तीन ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अभी तक कुंवारी है।

3. काजल अग्रवाल
काजल अग्रवाल दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इनका जन्म 1985 को मुंबई शहर में हुआ था। दर्शक सिर्फ काजल अग्रवाल की खूबसूरती को ही नहीं बल्कि उनकी एक्टिंग को भी काफी पसंद करते हैं। इस समय काजल अग्रवाल की उम्र 34 साल हो चुकी है l लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने अभी तक शादी नहीं रचाई है।

2. तृषा कृष्णन
तृषा कृष्णन भी दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं l आपकी जानकारी के लिए बता देंगे उन्होंने बेहद कम समय में दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है। तृषा कृष्णन का जन्म 1983 को चेन्नई शहर में हुआ था l इस समय उनकी उम्र 36 वर्ष हो चुकी है l लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने अभी तक किसी के साथ शादी नहीं रचाई है।

1. अनुष्का शेट्टी
अनुष्का शेट्टी ने बाहुबली फिल्म से काफी लोकप्रियता हासिल की है l आपको बता दें कि इस फिल्म के बाद उन्हें सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी लोकप्रियता हासिल हुई है। अगर अनुष्का शेट्टी की बात की जाए तो इनका जन्म 1981 में हुआ था l इस समय अनुष्का शेट्टी की उम्र 37 वर्ष हो चुकी है लेकिन इन्होंने भी अभी तक शादी नहीं की है।