महिला टीचर ने घोड़े के साथ किया ऐसा, वायरल हो गया विडियो

एक महिला टीचर अपने एक वीडियो को लेकर इन दिनों ब्रिटेन में चर्चा में है। इस महिला टीचर ने एक घोड़े के साथ ऐसा वीडियो फिल्माया कि जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ लोग महिला की आलोचना करने लगे।

इसके बाद जब यह वीडियो महिला के स्कूल प्रशासन तक पहुंचा, तो उसे नौकरी से भी निकाल दिया गया है। इतना ही नहीं कुछ संगठनों ने महिला के ऊपर केस भी कर दिया है।

दरअसल, यह घटना ब्रिटेन के लीसेस्टरशायर की है। एक्सप्रेस डॉट यूके की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यहां के एक स्कूल में पढ़ाने वाली इस महिला का नाम सारा मोल्ड्स है। इस महिला का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में दिख रहा है कि महिला एक घोड़े को लात मारती दिख रही है। वह एक कार्यक्रम में गई हुई थीं, इसी दौरान वह एक सफेद दिखने वाले घोड़े के पास पहुंची थीं।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस कार्यक्रम में कई अन्य लोग भी मौजूद थे। इसी दौरान महिला टीचर घोड़े के पास गई और उसे लात मारने लगी, इस घटना को एक वीडियो में रिकॉर्ड किया गया है। बताया जा रहा है कि महिला को पता था कि इसको रिकॉर्ड किया जा रहा है इसके बावजूद भी वह घोड़े के साथ गलत व्यवहार किए जा रही थीं। इसके बाद वीडियो रिकॉर्ड करने वाले शख्स ने इसे वायरल कर दिया।

बताया गया है कि घटना के कुछ दिन बाद ही यह वीडियो महिला के स्कूल प्रशासन तक भी पहुंच गया। इसके बाद एक मीटिंग बुलाई गई और यह फैसला लिया गया कि महिला को नौकरी से निकाल दिया जाएगा। उधर दुनिया के सबसे बड़े घुड़सवारी युवा संगठन ने भी महिला की आलोचना की है। महिला को पशु क्रूरता के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है।