सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR, कहा रिया ने सुशांत को…

पूर्व एडिशन सॉलिसिटर जनरल और सुशांत के पिता के वकील, विकास सिंह ने बताया कि परिवार को एफआईआर फाइल करने में इतना वक्त इसलिए लगा, क्योंकि मुंबई पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही थी और उनपर बड़े प्रोडक्शन हाउस का नाम देने का दबाव बना रही थी.

रिया, सुशांत के घर से काफी सामान, जेवरात, लैपटॉप, क्रेडिट कार्ड और उनके पिन नंबर लेकर गईं.रिया ने सुशांत को वापस नहीं आने दिया और उनपर मुंबई में रहने का दबाव बनाया.रिया ने इलाज के बहाने सुशांत को दवाइयों का ओवरडोज दिया. रिया ने सभी को कहा कि सुशांत को डेंगू हुआ है, लेकिन उन्हें कभी डेंगू हुआ ही नहीं था.

रिया ने सोची-समझी साजिश के तहत सुशांत से जान-पहचान बढ़ाई, ताकि उनके कॉन्टैक्ट के जरिए खुद को स्थापित कर पाएं.सुशांत जिस घर में रह रहे थे, रिया ने वो घर ए कहकर छुड़वा दिया कि इसमें भूत-प्रेत हैं.

श्वेता ने इंस्टाग्राम पर पटना में सुशांत की याद में रखे गए कार्यक्रम की एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, “अगर सच्चाई मायने नहीं रखती, तो कुछ भी नहीं रखता. #जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत.”

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके पिता ने उनकी गर्लफ्रेंड और एक्टर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. रिया पर खुदकुशी के लिए उकसाने से लेकर सुशांत के अकाउंट से पैसे निकालने तक का आरोप लगा है. इस एफआईआर के बाद, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक्टर को इंसाफ दिलाने को लेकर पोस्ट किया.

रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. रिया और उनके परिवार पर सुशांत के परिवार ने ये आरोप लगाए हैं: