उन्नाव से आए किसान ने लखनऊ मे किया ऐसा, देख दौड़ पड़े पुलिस कर्मी

लखनऊ के हजरतगंज में शनिवार सुबह उन्नाव से आए किसान ने पेट्रोल उड़ेल कर खुद को आग लगा ली। बीच सड़क आग की लपटों में घिरे युवक को देख पुलिस कर्मी उसे बचाने के लिए दौड़ पड़े।

कम्बल फेंक कर किसी तरह से किसान के शरीर पर लगी आग को बुझाया गया। घायल को पुलिस ने सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां किसान की हालत नाजुक बनी हुई है।

इंस्पेक्टर श्याम बाबू शुक्ल के मुताबिक उन्नाव हसनगंज निवासी किसान हजरतगंज चौराहे के पास काफी देर तक टहलता रहा। फिर अचानक से उसने पट्रोल निकाल कर खुद पर डाल दिया। चौराहे के पास ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों की नजर पेट्रोल डाल रहे युवक पर पड़ी तो वह उसे रोकने के लिए दौड़ पड़े। इस बीच युवक ने खुद को आग लगा ली। लपटों में घिरे युवक को बचाने के लिए पुलिस कर्मियों ने काफी प्रयास किए। जिसके बाद आग बुझाई जा सकी।

इंस्पेक्टर के अनुसार युवक का हसनगंज में कुछ लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। किसान का आरोप है कि हसनगंज कोतवाली में शिकायत करने के बाद भी उसकी सुनवाई नहीं हो रही थी। वहीं, विपक्षी लगातार धमकियां दे रहे थे। जिसकी वजह से वह परेशान हो गया था। फिलहाल घायल का सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक किसान का शरीर 40 प्रतिशत तक झुलस चुका है। हालत गंभीर है।