सुशांत सिंह की मौत से परेशान अब इस युवती ने लगाई फांसी, जानकर लोगो में मचा हडकंप

इसके कारण भी वह अवसाद में थी. मृतका की मां ने पुलिस को दिए गए बयान में यह बताया है कि हमने उसे सुशांत की साइड स्टोरी समेत खबरों को टीवी पर देखने से मना किया था, लेकिन वह नहीं मानी. वह पेपर ठीक नहीं जाने के कारण पहले से ही डिप्रेशन में थी.

 

इस बीच सुशांत की मौत ने उसे और तोड़ दिया जिसके बाद उसने खुद को खत्म कर लिया. इस मामले में कदमकुआं के थानेदार निशिकांत ने बताया कि घटना के बाद मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

इस केस में यूडी के तहत मामला दर्ज किया गया है. पटना में खुदकुशी करने वाली 17 साल की इस युवती के पिता जहां प्राइवेट फर्म में काम करते हैं, वहीं मां भी लखनऊ की एक पब्लिशिंग कंपनी में काम करती हैं.

दो बहनों में वह बड़ी थी.बॉलीवुड के दिवंगत सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से जहां पूरा देश सदमे में है, वहीं उनके फैंस भी अब खुदकुशी करने लगे हैं. मंगलवार को बिहार की राजधानी पटना समेत दो जिलों से अलग-अलग घटनाओं में एक युवती और युवक ने अपनी जान दे दी.

पहली घटना पटना से जुड़ी हुई है, जहां कदमकुआं थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर स्थित रोड नंबर 12 में 17 साल की युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. युवती के परिवार के लोगों ने बताया कि वह सुशांत सिंह की मौत के बाद से लगातार परेशान चल रही थी और उनकी मौत की खबरों को लगातार टीवी पर देख रही थी.
पटना में सुसाइड करने वाली 17 साल की इस युवती ने हाल में ही पटना के एक स्कूल से मैट्रिक की परीक्षा भी दी थी, जिसमें उसका पेपर ठीक नहीं गया था