इस एक्ट्रेस ने शाहरुख खान को लगाई गुहार, कहा करे हमारी मदद

देश में लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए नेटफ्लिक्स के पॉपुलर वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स 2’ की एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे ने शाहरुख खान से मदद की गुहार लगाई है।

 

महाराष्ट्र का औरंगाबाद कोरोना हॉटस्पॉट के रूप में सामने आया है। यहां डॉक्टरों के पास सुविधाओं की भारी कमी है। ऐसे में राजश्री देशपांडे ने शाहरुख खान से औरंगाबाद के डॉक्टरों के लिए पीपीई किट्स की मांग की है।

राजश्री ने ट्वीट के जरिए शाहरुख को अपनी बात बताई है। राजश्री ने लिखा, ‘यहां काम करने वाले डॉक्टरों के पास जरूरी किट्स नहीं है।

ऐसे में उनके भी संक्रमित होने का खतरा काफी बढ़ गया है। हॉटस्पॉट होने के कारण यहां सैकड़ों लोग रोजाना जांच के लिए आ रहे हैं। इन डॉक्टरों के लिए मैं खुद को असहाय महसूस कर रही हूं। उन्हें पीपीई किट्स और N95 मास्क की जरूरत है।’

भारत में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या सोमवार को बढ़ कर 543 हो गई और संक्रमण के मामले बढ़ कर 17,265 हो गए। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि अभी देश में कोविड-19 से संक्रमित 14,175 लोगों का उपचार चल रहा है .

जबकि 2,546 लोग उपचार के बाद ठीक हो गए हैं और उन्हें अस्पतालों से छुट्टी दी जा चुकी है। रविवार शाम से कुल 24 लोगों की मौत हो चुकी है।