Sunday , September 27 2020 2:40
Breaking News

सुशांत की मौत के बारे में हाथ लगा ये बड़ा सबूत, इस्तेमाल किया गया…रात 9 बजे…

सीबीआई फिलहाल सुशांत के मामले की जांच कर रही है और निशांत ने दावा किया है कि दोषी को सजा दी जानी चाहिए। “एक उद्योग सहयोगी होने के बारे में भूल जाओ, मुझे लगता है कि एक इंसान के रूप में मुझे लगता है कि अगर किसी ने अपनी जान ले ली तो अपराधी को बाहर आने की जरूरत है और उसे दंडित किया जाना चाहिए,” उन्होंने कहा।

“सुशांत और मैं 2010 और 2011 में ज़ी टीवी का हिस्सा थे। मेरा शो रात 9 बजे प्रसारित होता था, जबकि उनका 9.30 बजे होता था। हमने एक साथ बहुत सारे ‘महा’ एपिसोड और इवेंट किए, और इस तरह शूटिंग के दौरान बातचीत की।”

उस अवधि के दौरान उन्हें पता था। बाद में, मैंने ज़ी टीवी छोड़ दिया और उन्होंने फिल्मों के लिए टेलीविजन भी छोड़ दिया, इसलिए हमने स्पर्श खो दिया। लेकिन मुझे याद है कि वह एक विनम्र, मेहनती और प्रतिभाशाली व्यक्ति थे। वह कोई था जो उनकी जिम्मेदारी लेता था। जिस तरह से लेखक चाहते थे, उसे दृश्य और वितरित करें, “निशांत ने याद किया।

निशांत ने उस समय के आसपास “प्रीत से बंधी ये डोरी राम मिलाई जोड़ी” में अनुकुल गांधी की मुख्य भूमिका निभाई थी, क्योंकि सुशांत “पवित्रा रिश्ता” में मानव देशमुख की भूमिका निभा रहे थे। दोनों शो एक ही चैनल पर प्रसारित किए गए।

“मुझे शुरुआत में टिप्पणी करना पसंद नहीं था, क्योंकि शुरू में लोग केवल प्रचार के लिए उनकी मृत्यु के बारे में बोल रहे थे, और मुझे नहीं लगता कि यह अच्छा है।

किसी की मृत्यु के माध्यम से प्रचार की तलाश करना मेरी आँखों में अनैतिक है। लेकिन अब यह प्रारंभिक है। बुखार खत्म हो गया है, केवल वास्तविक वास्तविक लोग बाहर आ सकते हैं और सुशांत के बारे में अपने विचार साझा कर सकते हैं, “निशांत ने दावा किया।

टेली स्टार निशांत मलकानी ने अपने शुरुआती दिनों में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ छोटे पर्दे पर अभिनेताओं के रूप में काम किया।

निशांत का कहना है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत या उनकी मौत पर टिप्पणी करने से परहेज किया है क्योंकि कई लोगों ने इसे प्रचार पाने के तरीके के रूप में देखा है।

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!