सुशांत की मौत को लेकर सामने आया ये बड़ा सच, जानकर भवुक हुई बहन

सुशांत केस में सीबीआई ताबड़तोड़ पूछताछ और जांच कर रही है। आज सीबीआई की जांच का 9वां दिन है। इससे पहले कल यानी शुक्रवार को सीबीआई ने इस मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को समन भेजा और लंबी पूछताछ की।

 

डीआरडीओ गेस्ट हाउस में  रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने करीब 10 घंटे तक पूछताछ हुई और इस दौरान कई सवाल किए गए। बताया जा रहा है कि सीबीआई ने रिया को आज यानी शनिवार को भी पूछताछ के लिए तलब किया है।

मीतू ने ट्वीट किया, ”मैं तुम्हें बहुत तरह मिस कर रही हूं सुशांत। तुम हमेशा मेरे दिल में रहोगे। मेरे पास अकेलेपन को बयां करने के लिए कोई शब्द नहीं हैं।”

मीतू, सुशांत को याद कर भावुक हो रही हैं। उन्होंने एक और ट्वीट रिया चक्रवर्ती को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने लिखा, ”काश, भाई उस लड़की से कभी नहीं मिले होते।

बिना किसी की सहमति के उसे ड्रग देना और फिर उसे समझाना कि तुम ठीक नहीं हो। उसे साइक्रेटिस्ट के पास ले जाना, यह किस स्तर की चालबाजी है।”

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को निधन हो गया था। हाल ही में इस केस की जांच की जिम्मेदारी सीबीआई को सौंप दी गई है। इस मामले में हर दिए नए खुलासे हो रहे हैं।

वहीं, सुशांत के परिवार की न्याय के लिए लड़ाई जारी है। इस बीच एक्टर की बहन मीतू सिंह ने एक इमोशल नोट लिखकर बताया है कि वह अपने भाई को बहुत मिस कर रही हैं।