जल्द लांच होगी SUV C5 Aircross, बुकिंग शुरू, जाने क्या है कीमत

आजकल SUV में ठूंस ठूंस कर फीचर्स दिए जाते हैं. इस मामले में ये SUV भी पीछे नहीं है. इसमें 8 इंच का टच स्क्रिन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है. ये जो एपल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो को सपोर्ट करेगा. कार में डुअल टोन डैशबोर्ड फिनिश देखने को मिल सकता है.

इसके अलावा इसमें पैनारोमिक सनरूफ, 12.3 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ग्रिप कंट्रोल सिस्टम, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग, डुअल टोन 18-इंच डायमंड कट एलॉय व्हील, ड्राइवर सीट मसाजर जैसे फीचर्स लेटेस्ट फीचर्स की भरमार हो सकती है.

अगर आप भी इस जबरदस्त SUV को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको बता दें कि इसकी बुकिंग शुरू हो चुकी है. आप 50,000 रुपये देकर इसे बुक कर सकते हैं.

इस कार की कीमत को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे हैं. कई एक्सपर्ट्स का अनुमान है कि इसे 24 लाख से 26 लाख की रेंज में उतारा जा सकता है. हालांकि कीमतों का ऐलान लॉन्च के वक्त पर ही किया जाएगा.

फ्रांस की कार बनाने वाली कंपनी Citroen भारत में एंट्री के लिए तैयार है. कंपनी अपनी पहली कार C5 Aircross को 7 अप्रैल को भारतीय बाजारों में लॉन्च करेगी. आजकल भारतीय बाजारों में SUV की बढ़ती मांग को देखते हुए Citroen C5 Aircross को लॉन्च कर रही है. कंपनी इस कार का प्रोडक्शन भारत में ही कर रही है.