भारत में जल्द लांच होगी Kia Sonet, जाने क्या होगी कीमत

भारतीय मॉडल की बात की जाए तो किआ ने सोनेट की कीमतों में 20,000 रुपये तक का इजाफा किया है. कार की कीमत 6.79 लाख रुपये से लेकर 13.19 लाख रुपये तक है.

 

ये कार HTE, HTK, HTK +, HTX, HTX + और GTX + वेरिएंट्स में अवेलेबल है. ये भारत में कब लॉन्च होगी इसको लेकर अभी कोई खुलासा कंपनी की तरफ से नहीं किया गया है.

Kia Sonet के सात सीटर मॉडल को इंडोनेशिया में पेश किया जा सकता है. इस कार का निर्माण भारत में ही किया गया है. इससे पहले भी सोनेट को आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में बनाया गया था. रि

पोर्ट्स के मुताबिक इस कार में मौजूदा कुछ बदलाव किए जा सकते हैं. अभी जहां मॉडल पांच सीटर है इसे सात सीटर किया जाएगा. इंडोनेशिया में लॉन्च होने वाला मॉडल भारत के मॉडल के मुकाबले थोड़ा बड़ा हो सकता है. इसमें सिर्फ एक नए इंजन के साथ बाजार में उतारा जा सकता है.

दक्षिण कोरियाई कंपनी Kia मोटर्स ने Sonet को पिछले साल लॉन्च किया था. वहीं इस कार को काफी शानदार रेस्पॉन्स मिला. इसे ग्राहकों का खूब प्यार मिला. व

हीं इन सब को ध्यान में रखते हुए अब कंपनी जल्द ही इसका 7-Seater वर्जन मार्केट में लेकर आ रही है. माना जा रहा है कि ये कार आठ अप्रैल को लॉन्च की जा जाएगी. हालांकि इसको लेकर अभी आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है.