कैब में बैठी युवती को मिरर में देखते हुए ड्राइवर, करने लगा ऐसा, फिर…

पीड़ित महिला वकील ने खुद के साथ हुई इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने गुरुग्राम से दिल्ली हाई कोर्ट आने के लिए मोबाइल ऐप के जरिए कैब बुक कराई थी।

 

कैब में बैठने के बाद ड्राइवर लगातार उन्हें शीशे के जरिए घूर रहा था और हद तो तब हो गई जब वो गाड़ी चलाने के दौरान ही मास्टरबेट करने लगा।

युवती ने बताया कि वो यह देखकर बहुत डर गई लेकिन चुपचाप गाड़ी में बैठी रही। नई दिल्ली के अडिशनल डीसीपी दीपक कुमार यादव ने बताया कि शाम करीब सवा 4 बजे जब ड्राइवर युवती को दिल्ली हाई कोर्ट के बाहर ड्रॉप करके चला गया.

उसके बाद युवती ने 100 नंबर पर कॉल की और पुलिस को घटना के बारे में बताया। पुलिस के मुताबिक, युवती ने बताया कि ड्राइवर उससे कुछ बोला तो नहीं और ना ही उसके साथ कोई छेड़खानी की, लेकिन वह गाड़ी चलाते वक्त अश्लील हरकत कर रहा था।

युवती ने पुलिस को गाड़ी का नंबर और ड्राइवर की डिटेल्स मुहैया कराईं, जो उसे मोबाइल ऐप के जरिए मिली थीं। उसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज करके ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी।

शुक्रवार को ड्राइवर को अरेस्ट कर उसकी गाड़ी जब्त कर ली गई। बीते बुधवार को दिल्ली मेट्रो में एक लड़की के सामने एक युवक ने पैंट की जिप खोल दी और अश्लील हरकतें करने लगा।

घटना बुधवार शाम 6 बजे यलो लाइन मेट्रो में हुई। लड़की दिल्ली से गुड़गांव जा रही थी। इस बात से लड़की इतनी घबरा गई और किसी को उस वक्त बता नहीं पाई कि वहां क्या हुआ।

हालांकि, उसने लड़के की तस्वीर खींच ली और बाद में पुलिस में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई। फोटो की मदद से पुलिस आरोपी को तलाशने में जुटी है।

सार्वजनिक स्थानों पर महिलाओं से यौन शोषण की खबरें आए दिन आती रहती हैं। अभी एक दिन पहले ही दिल्ली मेट्रो में एक लड़की के सामने पैंट की जिप खोलकर युवक अश्लील हरकत कर रहा था।

अब कैब ड्राइवर ने ऐसी ही हरकत की है। कैब से गुड़गांव से दिल्ली आ रही युवती को देखकर ड्राइवर मास्टरबेट करने लगा। युवती ड्राइवर को ऐसा करते देख हैरान रह गई।

उस वक्‍त तो उसने कुछ नहीं कहा लेकिन कैब से उतरने के बाद पुलिस को कॉल कर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर आरोपी कैब ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया है। युवती पेशे से वकील है।