सपना चौधरी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, देख फैंस हुए पागल

इस गाने को हरियाणवी सिंगर रुचिका जांगिड़ (Ruchika Jangid) ने आवाज दी है. सपना चौधरी पर फिल्माए गए इस गाने को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. मशहूर हरियाणवी डांसर-सिंगर सपना चौधरी दिनों दिन शोहरत की बुलंदियों पर चढ़ती जा रहीं हैं.

सपना चौधरी के डांस वीडियो हर रोज धमाल मचा रहे हैं. सपना का कमाल ही है कि अपने डांस की वजह से सिर्फ हरियाणा, राजस्थान और पश्चिमी यूपी ही नहीं बल्कि पूरे देश में लोकप्रिय हो गईं हैं. सपना के फैंस उनके नए गानों का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.

सपना चौधरी ने अपने नए गाने ‘घाघरा’ पर डांस करते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि सपना ने घर के अंदर इस वीडियो को शूट किया है.

इस डांस वीडियो पर सपना के फैंस जमकर लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं. सपना की लोकप्रियता ही है कि अब तक इस गाने पर एक लाख 94 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैंस के बीच उनके नए गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है. हाल ही में सपना चौधरी का नया गाना ‘घागरा’ (Ghaghara) रिलीज हुआ है.

हर गाने की तरह ही सपना चौधरी का ये गाना भी रिलीज होते ही हर तरफ छाया हुआ है. सपना ने पीले रंग के ड्रेस में घर के अंदर डांस करते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे खूब देखा जा रहा है.