सपना चौधरी के इस देसी अंदाज ने मचाया कहर, देख लोग हुए पागल

आपको बता दें कि सपना चौधरी ने हरियाणवी के अलावा, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने हिंदी सिनेमा में फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से कदम रखा है।

 

वहीं उन्हें सबसे ज्यादा फेम ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा बनकर मिला था। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन कई सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय देती भी नजर आती हैं।

डांसर सपना चौधरी की जो तस्वीर में उनका लुक देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। इस तस्वीर को सपना ने अपने इंस्टग्राम आकउंट पर शेयर किया है।

इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आसमां, इस दिखावे के दौर में सादगी सिखाती हूं.गर्व करते हैं जहां लोग शहरी बताने में, मैं गर्व से आज भी देहाती बताती हूं, बिकाऊ है जमीर जहां चंद कागजो के लिए, इस सौदेबाज जमाने में, मैं दुआ कमाती हूं, इस दिखावे के दौर में सादगी सिखाती हूं, नीले आसमां की बेटी हूं, हवा की छोटी बहन हूं, कईयों के लिए ऑक्सिजन हूं, किसे के लिए तूफ़ान, मस्ती से बहती हूं जिधर बहना चाहती हूं, इस दिखावे के दौर में सादगी सिखाती हूं।’ सपना चौधरी की ये तस्वीर को फैस जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं।

हरियाणवी डांसर और ‘बिग बॉस 11’ फेम सपना चौधरी के डांस के दीवाने आज हर जगह मौजूद हैं। उनका गाना रिलीज के साथ ही हिट हो जाता है। सपना चौधरी सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

वह अपने लुक और स्टाइल तो लेकर अक्सर फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। सपना की स्टाइलिश तस्वीरें उनके फैंस को दीवाना बनाती हैं। इसी बीच हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी की एक और तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में उनका देसी अंदाज देखकर यकीनन आप भी उनके फैन हो जाएंगे। उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है।