सपना चौधरी के इस गाने ने मचाया धमाल, विडियो देख मचा हडकंप

सपना के फैनफॉलोइंग बहुत है व यहीं वजह है कि सपना के पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया पर बार-बार वायरल हो जाते हैं। हाल ही में एक बार फिर से सपना का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

 

जो यूट्यूब पर वर्ष 2017 में अपलोड किया गया था। इस वीडियो में सपना जिस गाने पर ठुमके लगा रही हैं उसके बोल हैं, ठेके आली गली, घर मेरे यार का है। अगर आपने भी अबतक नहीं सुना है तो आप भी देखिए

उनका यह डांस वीडियो भी फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो में आप देख पाएंगे की उनके डांस परफॉर्मेंस को देखने फैन्स की भारी भीड़ जुटी हुई थी। इस वीडियो को यूट्यूब पर सोनूटेक डीजिटल ने अपलोड किया है।

सपना के फैन्स की दीवानगी इस हद तक है कि वीडियो को अब तक 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो पर सपना के डांस के दीवाने खूब कॉमेंट कर रहे हैं।सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं।

प्रसिद्ध डांसर व देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) का फिर से एक डांस वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में उन्होंने अपने सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रही हैं।

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri), पंजाबी मूवी (Punjabi) व हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी सोशल मीडिया पर लोगों की पहली पसंद बनी हुई हैं। इन दिनों सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर 3 वर्ष बाद एक बार फिर से धमाल मचा रहा है।