डोनाल्ड ट्रंप ने भारत के लिए कही ये डरावनी बात, बोले अगर…

इस दौरान, ट्रम्प ने कहा कि अमेरिका में अब तक 20 मिलियन सैम्पल्स का परीक्षण किया गया है। जबकि भारत में केवल 4 मिलियन लोगों की कोरोना जांच की गई है।

अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा है कि अगर सही तरीके से जांच की जाए,, तो भारत के मुकाबले अमेरिका में अधिक कोरोना संक्रमित लोग होते। अमेरिका स्थित जॉन हॉपकिंस कोरोना वायरस रिसोर्स सेंटर के अनुसार, दुनिया की महाशक्ति अमेरिका में 1.9 मिलियन कोरोना रोगी हैं।

जबकि भारत में यह संख्या दो लाख को पार कर गई है। भारत में अब कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं।कोरोना के मामले जो बढ़ें है उसमे कुछ हद तक हम सबका हाथ है .

इसलिए हम आपसे यही गुज़ारिश करेंगे की कोरोना से बचने के लिए हर सुरक्षा नियम को अपनाएं ,ये आपकी  जान और इस दुनिया में सबकी जान का सवाल है |आप की क्या राय है लॉकडाउन बढ़ना चाहिए या नहीं ?

वर्तमान में कोरोनोवायरस दुनिया में केवल अमेरिका में ही ज्यादा देखा जा रहा है। वर्तमान में, दुनिया की महाशक्ति अमेरिका कोरोना संक्रमित रोगियों के मामले में पहले स्थान पर है।

अब अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भारत और चीन को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने दावा किया कि अगर भारत और चीन में अधिक परीक्षण किए जाते हैं, तो अधिक मामले होंगे।