सुशांत का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने किया ये बड़ा खुलासा, कहा शरीर के अंदर…बिलकुल भी…

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के शव को कूपर अस्पताल ले जाया गया था, जहां उनका पोस्टमॉर्टम किया गया था. अब सीबीआई, ईडी और NCB की टीमें इस मामले की जांच कर रही हैं और अलग-अलग एंगल को खंगाल रही हैं.

 

उन्होंने कहा था कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर टाइम स्टांप नहीं है. बीते दिनों आजतक से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ये एक गंभीर मसला है. पुलिस को इस बारे में डॉक्टरों से सवाल पूछना चाहिए था कि क्या समय का कॉलम खाली छोड़ा गया था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया.

डॉ सुधीर गुप्ता की अगुवाई में चार डॉक्टरों का एक पैनल बनाया गया था, जो सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अलावा फॉरेंसिक जांच के एंगल को खंगाल रहे थे. बीते दिनों डॉ सुधीर गुप्ता ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को लेकर सवाल भी खड़े किए थे.

सीबीआई की ओर से ही इस पूरी जांच के लिए AIIMS डॉक्टरों की एक टीम बनाई गई थी, जिसे शुक्रवार को ही अपनी रिपोर्ट सबमिट करनी थी. लेकिन अब सोमवार को मुंबई में पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों से बात करने के बाद ही रिपोर्ट सौंपी जाएगी.

AIIMS की टीम की ओर से इस बारे में सीबीआई को बता दिया गया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कई तरह की उलझनें सामने आई थीं, जिनको लेकर AIIMS की टीम पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों से सवाल-जवाब करेगी.

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में लगातार जांच आगे बढ़ रही है. सीबीआई की टीम ने रिया चक्रवर्ती से सवाल पूछना शुरू कर दिया है.

इस बीच AIIMS डॉक्टरों की जो टीम मामले को खंगाल रही है, वो अब उन डॉक्टरों से बातचीत करेगी जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमॉर्टम किया था.

पोस्टमार्टम रिपोर्टम में खुलासा हुआ कि सुशांत को पेट बिल्कुल खाली था.जबकि हाउस कीपिंग डिपार्टमेंट का कहना है कि सुशांत एक गिलास जूस लेकर अपने कमरे में गए थे. सवाल कई सारे हैं. जिनका जवाब मिलना बाकी है.