इलाज कराने पहुंची महिला के साथ डॉक्टर ने किया ये काम, बेहोशी की दवा देकर पूरी रात…

ग्लासगो हाई कोर्ट में डॉक्टर मैथ्यू एडम के खिलाफ दायर की गई चार्जशीट में बताया गया है कि, आरोपी डॉक्टर ने 2013 से 2019 के बीच किडनैपिंग और रेप की घटनाओं को अंजाम दिया है.

 

डॉ एडम पर आरोप लगाया गया है कि वह एक महिला को पूरी रात के लिए बांध देता था. महिला के सिर पर रिवॉल्वर तानकर उससे रेप करता था.

एडम पर आरोप है कि उसने एक मौके पर इलाज कराने उसके पास अकेली पहुंची पीड़ित महिला को जबरन दवा खिलाई थी जिससे वह बेहोश हो गई थी. प्रॉसेक्यूटर का कहना है कि जनरल मेडिकल प्रैक्टिशनर के तौर पर काम करने के दौरान एडम ने महिलाओं के खिलाफ यौन शोषण की घटनाओं को अंजाम दिया.

एडम ने मेडिकल सेंटर में ही एक महिला के ऊपर अटैक किया था. हालांकि, एडम के वकील टोनी लेनेहन ने तमाम आरोपों को खारिज किया है. डॉक्टर के खिलाफ मामलों की सुनवाई मई 2020 से शुरू होगी. बयान से ट्रोलर के निशाने पर चढ़ी पाकिस्तानी हॉट एक्ट्रेस

खबरों के अनुसार ऐसा आरोप स्कॉटलैंड के एन्गस निवासी डॉक्टर मैथ्यू एडम पर लगा है. इसके अलावा ऐसे ही महिलाओं के यौन शोषण के 2 अन्य मामले डॉक्टर पर चल भी रहे हैं.

एक डॉक्टर हवस में इतना अंधा हो जाता है कि, उसके पास इलाज कराने अकेली पहुंचने वाली किसी महिला पर अगर उसका दिल आ जाता तो वह उसे बेहोशी की दवा देकर अपहृत कर लेता. अपहरण के बाद उसे बांधकर रखता और रिवॉल्वर की नोंक पर लगभग हर रात उससे दुष्कर्म भी करता.