दिव्यांका त्रिपाठी को लेकर सामने आया ये बड़ा सच , विवेक दहिया से ब्रेकअप के बाद …

दिव्यांका त्रिपाठी, शरद मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद टूट गई थीं. वह काफी मुश्किल समय से गुजर रही थीं. फिर वह विवेक दहिया से मिलीं. विवेक और दिव्यांका पहले दोस्त बने और उन्होंने एक्ट्रेस को पूरा सपोर्ट किया. दोनों के बीच पहली नजर का प्यार नहीं हुआ. दोनों शो ये है मोहब्बतें में साथ काम कर चुके हैं. उस वक्त दोनों के डेटिंग की खबरें आने लगी थीं, लेकिन दोनों ने हमेशा इस पर चुप्पी बनाई.

दिव्यांका ने कहा था, ‘हम दोनों रिलेशनशिप या डेटिंग में अपना समय नहीं बर्बाद करना चाहते थे. हमें सीधा शादी करनी थी. दिव्यांका ने कहा था कि हम दोनों ही पार्टी नहीं करते, ड्रिंक नहीं करते और ना ही स्मोक करते हैं जिस वजह से हमारा बॉन्ड और स्ट्रॉन्ग हुआ.’

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) जितनी अपनी एक्टिंग और शोज को लेकर सुर्खियों में रहीं, उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ भी चर्चा में रही. दिव्यांका ने किसी से प्यार किया था. कई साल तक दोनों साथ रहे, लेकिन फिर वो रिश्ता टूट गया.

दिव्यांका इससे काफी टूट गई थीं, लेकिन फिर कुछ समय बाद उनकी लाइफ में आए विवेक दहिया (Vivek Dahiya). दिव्यांका जिनका पहले से दिल टूटा था, उन्होंने नहीं सोचा था कि वह फिर किसी से प्यार कर पाएंगी. लेकिन कहते हैं न जब ऊपर वाला आपसे कुछ छीनता है तो वह आपके लिए कुछ अच्छा प्लान करता है. तो दिव्यांका के साथ भी ऐसा हुआ.