Tata की इन कारों पर मिल रहा डिस्काउंट, खरीदने से पहले जान पूरी डिटेल

Tata Nexon और Tata Nexon EV को जून में खरीदने पर 15,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है. अगर आप इस महीने ये कारें अपने घर लाते हैं तो आपके लिए ये बेस्ट डील साबित हो सकती है.

इनके अलावा Tata की Harrier पर भी 65,000 रुपये तक की छूट कंपनी की तरफ से दी जा रही है. इसमें 40,000 रुपये का एक्सचेंज बेनिफिट भी शामिल है. कार की कीमत 14.29 लाख रुपये से शुरू होती है.

Tata Tigore को भी इस महीने खरीदना फायदे का सौदा साबित हो सकता है. जून में ये कार खरीदने पर 30,000 रुपये तक के बेनिफिट मिल सकते हैं. साथ इस पर 15, 000 रुपये का कैशबैक भी मिल रहा है. इसकी प्राइस 5.59 लाख रुपये है.

अगर आप इस महीने Tata Tiago को अपने घर लाते हैं तो आपको 30,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है. कंपनी इस पर 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट बेनिफिट भी दे रही है. टाटा की इस कार की कीमत 4.99 लाख रुपये से शुरू होती है.

कोरोना वायरस महामारी की रोकथाम के लिए लगाए गए लॉकडाउन ने ऑटो इंडस्ट्री को काफी नुकसान पहुंचाया है. पिछले महीने यानी मई 2021 में कंपनियों की बिक्री में आई गिरावट के बाद अब कंपनियां अपनी सेल बूस्ट देना चाह रही हैं.

ऐसे में कंपनियां जून में अपनी कारों पर कई तरह के डिस्काउंट ऑफर्स पेश कर रही हैं. हम बात कर रहे हैं टाटा मोटर्स की. टाटा अपनी चुनिंदा कारों पर इस महीने छूट दे रही है. आइए जानते हैं टाटा के किस मॉडल पर कंपनी छूट दे रही है.