कोरोना की चपेट में आए WHO के महानिदेशक, करने जा रहे…

टेड्रोस एधनोम घेब्रेयसिस ने आगे कहा कि, ” मैं और विश्व स्वस्थ्य संगठन (WHO) में मेरे साथी अपने सहयोगियों के साथ मिलकर लोगों की जिंदगी बचाने और वंचित तबकों के लोगों की सुरक्षा करने की दिशा में एकजुट होकर कार्य करना जारी रखेंगे।”

 

महानिदेशक टेड्रोस एधनोम घेब्रेयसिस ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ” मैं कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित किसी शख्स के संपर्क में आया हूं। मैं बिल्कुल ठीक हूं और मुझमें कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं हैं।

किन्तु WHO के कोरोना प्रोटोकॉल के तहत मैं खुद को अपने घर में ही क्वारंटाइन कर रहा हूं। आगामी कुछ दिनों तक मैं घर से ही काम करूंगा।”

WHO के महानिदेशक ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के बीच स्वास्थ्य संबंधी गाइडलाइन्स का पालन करना बेहद आवश्यक है ताकि हम इसके संक्रमण को फैलने से रोका जा सके और स्वास्थ्यकर्मियों पर पड़ने वाले बोझ को कम किया जा सके।

 विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) के महानिदेशक टेड्रोस एधनोम घेब्रेयसिस ने कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित एक शख्स के संपर्क में आने के बाद खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। टेड्रोस एधनोम घेब्रेयसिस ने रविवार को अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए इस बारे में जानकारी दी थी।